मन के मोती लेबल के बारे में

'मन के मोती' लेबल के अंतर्गत मेरे व्यक्तिगत विचार,व्यक्तिगत अनुभव,व्यक्तिगत वैचारिक दृष्टिकोण, मेरी डायरी के कुछ पन्नों और कुछ पुराने लेखों का समावेश किया गया है।

ज़रूर पढ़ें अपने विचार  अवश्य साझा करें। आपकी  टिप्पणियों की प्रतीक्षा में.…… 

 (स्वरचित) dj  कॉपीराईट © 1999 – 2015 Google


इस ब्लॉग के अंतर्गत लिखित/प्रकाशित सभी सामग्रियों के सर्वाधिकार सुरक्षित हैं। किसी भी लेख/कविता को कहीं और प्रयोग करने के लिए लेखक की अनुमति आवश्यक है। आप लेखक के नाम का प्रयोग किये बिना इसे कहीं भी प्रकाशित नहीं कर सकते। dj  कॉपीराईट © 1999 – 2015 Google
मेरे द्वारा इस ब्लॉग पर लिखित/प्रकाशित सभी सामग्री मेरी कल्पना पर आधारित है। आसपास के वातावरण और घटनाओं से प्रेरणा लेकर लिखी गई हैं। इनका किसी अन्य से साम्य एक संयोग मात्र ही हो सकता है।
just a simple click on it http://lekhaniblogdj.blogspot.in/ for other blog

टिप्पणियाँ

  1. Bahut sunadr kavitae likhi he... Dhanyawad apko itni pyari kavitae hamare sath share ki

    जवाब देंहटाएं
  2. धन्यवाद तो आपको भावी हिंदी प्रोफेसर साहिबा कि आपने हमारी हिंदी को सराहा।
    दिल से thanku रचना, मेरी रचनाएँ पढ़ने के लिए। आभार
    plz keep reading...अभी और भी बहुत कुछ लिखना बाकी है।

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

सर्वाधिक लोकप्रिय

मेरे दादाजी (कविता)

धरती की पुकार

काश!